दिल्लीफीचर्डराष्ट्रीय

सिग्नेचर ब्रिज मामला: मनोज तिवारी ने एफआईआर में केजरीवाल को भी आरोपी बनाया

भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने एफआईआर में केजरीवाल को भी आरोपी बनाया है। 4 नवंबर को सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान मनोज तिवारी सिग्‍नेचर साइट पर विरोध करते हुए पहुंचे।

नई दिल्ली: दिल्‍ली में सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान हुए हंगामे के बाद दर्ज कराई गई एफआईआर में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी नाम है। भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने एफआईआर में केजरीवाल को भी आरोपी बनाया है। बता दें कि 4 नवंबर को सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान मनोज तिवारी सिग्‍नेचर साइट पर विरोध करते हुए पहुंचे। जहां दिल्‍ली पुलिस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें मंच पर चढ़ने से रोका, इस दौरान मनोज तिवारी और आप कार्यकर्ताओं के बीच धक्‍का-मुक्‍की हुई।

इसके बाद मनोज तिवारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी थी। दिल्ली में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्त्र होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के एक आला अफसर ने बुधवार को कहा, ‘सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

इससे पहले कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है। घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि पुलिस कथित घटना की सटीक तारीख का पता लगाने की कोशिश कर रही है। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है।

Related Articles

Back to top button