अजब-गजबमनोरंजन

सुहाना के जन्म पर किंग खान से गौरी ने पूछा था ये सवाल

बॉलीवुड के किंग खान कहलाए जाने वाले शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें शेयर कीं. डीएनए को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने उन मुद्दों पर बात की जिन पर पहले कभी उन्होंने बात नहीं की थी.

शाहरुख ने बताया कि गौरी के साथ आकर मुंबई में रहना हम दोनों के लिए बड़ी बात थी. जहां हम पले- बढ़े थे हम वो जगह छोड़कर एक बिल्कुल नई जगह आ गए थे. उन्होंने कहा कि इन हालातों को हम दोनों ने साथ में सहा है. शाहरुख ने कहा ऐसा भी हुआ कि मैं गौरी को वो चीजें समझा रहा होता था जो मैं खुद नहीं जानता था. उस समय गौरी ने मेरा साथ दिया.

शाहरुख ने कहा कि शुरुआत के 2-3 साल हमें यह समझने में लगे थे कि हम आज जहां हैं, जिस जगह में हम कभी नहीं रहे हम अपनी जिंदगी यहीं बितानी है, क्योंकि कहीं ना कहीं हम सब चाहते हैं कि हमारी जिंदगी अच्छी और खुशहाल हो.

शाहरुख ने कहा कि सच बताऊं तो हमने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना बड़ा स्टार बनूंगा.

शाहरुख ने अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के जन्म से जुड़ी यादों को सबसे अच्छी याद बताया. उनका कहना है कि दोनों की अपनी अलग कहानी है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे आर्यन के जन्म से पहले कुछ गौरी के कुछ मिसकैरिज हुए थे, इसके बाद आर्यन का जन्म हुआ और कुछ दिन मुश्किल भरे रहे.

सुहाना के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि क्योंकि सुहाना लड़की थी इसलिए गौरी और मैं दोनों बहुत एक्साइटेड थे. हम दोनों चाहते थे कि हमारा पहला बच्चा एक बेटी हो, लेकिन वो दूसरे नंबर पर आईं. शाहरुख ने बताया कि गौरी चाहती थीं कि हमारे बच्चे मेरी तरह दिखें.

अपनी डिलीवरी के बाद उनका मुझसे पहला सवाल यही था कि क्या वो तुम्हारी तरह दिखती है? शाहरुख ने बताया कि सुहाना के डिंपल भी थे तो हां, वो मेरी तरह ही दिखती है.

शाहरुख ने बताया कि शादी के काफी समय बाद हमें अहसास हुआ कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए और तब अबराम आए.

उन्होंने बताया कि शादी की रात को ही वो और गौरी मुंबई आ गए थे. दोनों ने अपनी शादी की पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई थी.
शाहरुख ने बताया कि जब मैंने गौरी को बताया कि उनकी फिल्म ‘दीवाना’ हिट हो गई है तो गौरी ने बस कहा था- अच्छा है.

इतना ही नहीं शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ अभी तक नहीं देखी है. शाहरुख ने बताया कि इसमें इगो की बात नहीं है लेकिन मुझे नयी फिल्में देखना पसंद है.

बता दें कि फिल्म ‘दीवाना’ 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान, ऋषि कपूर और दिव्या भारती थी.

 
 

Related Articles

Back to top button