राष्ट्रीय

सूरत के एक डायमंड व्यापारी ने अपने 3 कर्मचारीयों को गिफ्ट की मर्सिडीज

सूरत के हीरा कारोबारी एक बार फिर चर्चा में हैं. कारोबारी सवजी भाई ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को चमचमाती महंगीमर्सिडीज कार दी है. कारोबारी ने अपने कर्मचारियों के काम से खुश होकर उन्हें यह तोहफा दिया है. कर्मचारियों को तोहफे में दी गई नई GLS 350d मर्सिडीज कार की कीमत करीब एक करोड़ तीन लाख रुपये है. अपने कर्मचारियों को महंगी मर्सिडीज कार गिफ्ट देने वाले हीरा कारोबारी सवजी भाई ढोलकिया पहले भी अपने कर्मचारियों को कार, मकान और ज्वैलरी गिफ्ट दे चुके हैं.

सूरत के इस डायमंड व्यापारी ने अपने 3 कर्मचारीयों को गिफ्ट की मर्सिडीजसूरत सहित देश विदेश में हरे कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी के नाम से हीरा का कारोबार करने वाले सवजी भाई ढोलकिया ने इस बार अपनी कंपनी के मुख्य मैनेजमेंट ऑफिस में पिछले करीब 20-27 वर्ष से कार्यभार देखने वाले मुकेश भाई चांदपरा, नीलेश भाई जाडा और महेश भाई नाम के तीन कर्मचारियों को महंगी कार भेंट की है.

अपने बॉस सवजी भाई ढोलकिया की इस दरिया दिली से मर्सिडीज गिफ्ट में लेने कर्मचारियों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है. एक करोड़ रुपये की कीमत वाली महंगी कार गिफ्ट में पाने वाले कर्मचारियों की मासिक तनख्वाह भी 3 लाख रुपये प्रति माह है. मगर फिर भी मर्सिडीज खरीदने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. लेकिन अब बॉस ने गिफ्ट में दी है तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

सूरत में डायमंड कमर्चारियों को मर्सिडीज की चाबी देने के लिए मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल विशेष रूप से उपस्थित थीं. सवजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीबन 8 हजार कमर्चारी काम करते हैं. उनकी कंपनी का वार्षिक टर्नओवर 6 हजार करोड़ रुपये है. ढोलकिया पहले भी अपने 1200 कर्मचारियों को कार, फ्लैट और ज्वैलरी गिफ्ट में देकर चर्चा में आए थे.

गुरुवार को ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट करने के साथ ही सड़क दुर्घटना में मौत हुई एक कर्मचारी के परिवार को एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया. उनका कहना है कि उनकी कंपनी अपने कर्मचारियों की बदौलत ही इतनी बड़ी हुई है. इसलिए वह अपने कर्मचारियों को यह तोहफा दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button