International News - अन्तर्राष्ट्रीय

सेना ने ढूंढ़ निकाला इजिप्ट एयर के क्रैश हुए विमान A320 का मलबा

एजेंसी/ egypt_146371144462_650x425_052016080311पेरिस से काहिरा जाने के दौरान क्रैश हुए इजिप्ट एयर के विमान एयरबस A320 का मलबा सेना ने ढूंढ़ निकाला है. इजिप्ट की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेना ने इस बात की पुष्टि की है कि विमान का मलबा मिल गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, सेना ने एलेक्जेंड्रिया के उत्तर से करीब 290 किलो मलबा बरामद किया है. इसके पहले इजिप्ट एयर के वाइस प्रेसिडेंट अहमद अदेल ने एक इंटरव्यू के दौरान यह साफ किया है. जबकि इससे पहले खबर आई थी कि ग्रीस के एक आइलैंड के निकट विमान का मलबा मिल गया है.

कंपनी के वीपी अहमद अदेल ने कहा, ‘जो मलबा ग्रीस के कार्पाथोस आइलैंड के पास मिला है वह इजिप्ट एयर के क्रैश हुए विमान का नहीं है. वह मलबा पहले से लापता विमान MS804 का हो सकता है.’

एविएशन अथॉरिटी के किया था दावा
इससे पहले मिस्र की सिविल एविएशन अथॉरिटी ने इसकी पुष्टि की थी कि जो मलबा ग्रीक आइलैंड के पास मिला है वह इजिप्ट एयर के विमान एयरबस A320 का है, वहीं विमान हादसे के पीछे आतंकी हमले की आशंका भी जाहिर की जा रही है.

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने सिविल एविएशन अथॉरिट ने हवाले से जानकारी दी कि ग्रीस के कार्पाथोस आइलैंड के पास कुछ लाइफ जैकेट्स के साथ नीले और सफेद रंग का मलबा देखा गया. बता दें कि गुरुवार को यह विमान काहिरा जाने के दौरान क्रैश हो गया. विमान में 66 लोग सवार थे.

Related Articles

Back to top button