टॉप न्यूज़राष्ट्रीयस्पोर्ट्स

सेमीफाइनल में हारी पुरुष हॉकी टीम: पीएम मोदी ने कैप्टन को किया फोन, अगले मैच के लिए दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली. टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में अपना मैच हार गई। बेल्जियम की टीम ने भारत को 5-2 से हराया। हॉकी में भारत से गोल्ड की उम्मीद थी लेकिन अब टीम ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलगी। टीम इंडिया की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हॉकी टीम के कैप्टन मनप्रीत सिंह से फोन में बात करते हुए टीम के प्रदर्शन की सराहना की।

सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की हार के बाद पीएम मोदी ने भारतीय हॉकी टीम के कप्तान से बात करते हुए पूरे टूर्नामेंट में उनके अच्छे प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें अगले मैच के लिए शुभकामनाएं दीं। भारत और बेल्जियम के बीच जब सेमीफाइनल का मुकाबला खेला जा रहा था तब पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया था कि वो इस मैच को देख रहे हैं।

टीम इंडिया की हार के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा- हार-जीत जीवन का हिस्सा है। टोक्यो ओलंपिक में हमारी पुरुष हॉकी टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और यही मायने रखता है। टीम को अगले मैच और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। भारत को अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। भारतीय टीम अब ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलगी। भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी के बीच होने वाले सेमीफाइनल में हारने वाली टीम से होगा। भारतीय टीम यह मुकाबला जीतकर 41 साल बाद ओलिंपिक में मेडल लाने की कोशिश करेगी। ब्रॉन्ज मेडल के लिए मुकाबला 5 अगस्त को खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button