टेक्नोलॉजी

सैमसंग गैलेक्सी S10 की तस्वीर लीक, ये होगी खासियत

साउथ कोरियन टेक दिग्गज सैमसंग जल्द ही अपना फ्लैगशिप लॉन्च करेगी और अब इसकी तस्वीरों के लीक होने का सिलसिला चल पड़ा है। खुद देखिए और अंदाजा लागाइए क्या होग इस बार खास।

नई दिल्ली: इस साल Samsung Galaxy S10 पर दुनिया भर की नजर है। सैमंसग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर ऐसे तो हर साल लोगों की नजर रहती है. लेकिन इस बार कंपनी कुछ अलग करने की तैयारी में है। इंडस्ट्री से सीधे खबरें लीक करने वाले इवान ब्लास ने Galaxy S10 की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें फुल स्क्रीन डिजाइन देख सकते हैं और सबसे खास स्क्रीन के टॉप लाइट कॉर्नल में एक कैमरा कटआउट है। सभी किनारों पर काफी पतले बेजल भी दिए गए हैं। बॉटम में बेजल दूसरे ऐज के मुकाबले ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक यह Galaxy S10 का स्टैंडर्ड वर्जन होगा, लेकिन एक दूसरा मॉडल होगा जिसमें 5G सपोर्ट होगा और इसकी कीमत भी ज्यादा होगी। आपको बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से पहले कंपनी अपने फ्लैगशिप का ऐलान कर सकता है।

सैमसंग ने काफी हद तक डिस्प्ले में नॉच वाले ट्रेंड से किनारा कर रखा है। कंपनी ने हाल ही मे अलग अलग तरीके के डिस्प्ले पेश किए हैं इनमें से एक Infinity O डिस्प्ले है। Galaxy S10 में भी Infinity O डिस्प्ले दिया जाएगा। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के पांच वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। इस बार स्क्रीन साइज भी बड़ी होगी और टॉप वेरिएंट में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। पंचहोल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पहले भी लॉन्च हो चुके हैं और भारतीय मार्केट में जल्द ही दस्तक देने वाले हैं। Galaxy S10 Lite में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। Galaxy S10 सिरीज के स्मार्टफोन्स में Qualcomm Snapdragon 855/Exynos 9820 पोसेसर दिया जा सकता है। इस बार कंपनी इन स्मार्टफोन्स में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देने की तैयारी में है, क्योंकि अब ये महंगे स्मार्टफोन में ट्रेंड बन कर उभर रहा है।

Related Articles

Back to top button