मनोरंजन

सोनच‍िड़िया के बाद छिछोरे फिल्म में देखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत स‍िंह राजपूत फिल्म सोनच‍िड़िया के बाद छिछोरे की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म में सुशांत स‍िंह राजपूत के लुक की तस्वीर लीक हो गई है. तस्वीरों में सुशांत यंग और ओल्ड दो लुक्स में नजर आ रहे हैं.

सुशांत स‍िंह राजपूत पिछले द‍िनों फिल्म छिछोरे के लिए गोरेगांव में शूट‍िंग कर रहे थे. इसी दौरान सुशांत के दो लुक्स की तस्वीर कैप्चर हुई. यह तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में सुशांत स‍िंह राजपूत दो किरदारों में नजर आ रहे हैं. दोनों लुक एक दूसरे से अलग हैं. पहली तस्वीर में क्लीन शेव और दूसरे में हैवी ब‍ियर्ड के साथ मेकअप किया गया है.

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूट‍िंग इंड‍ियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बॉम्बे में हुई थी. फिल्म के बारे में सुशांत ने प‍िछली द‍िनों बताया था कि यह दो जेनरेशन के बीच की है. इसमें सुशांत और श्रद्धा एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा नजर आने वाले हैं. फिल्म छ‍िछोरे को साज‍िद नाड‍ियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. ये 30 अगस्त को र‍िलीज हो सकती है.

https://www.instagram.com/p/Bu3NulJAFzz/?utm_source=ig_embed

 

बताते चलें कि हाल ही में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म सोनच‍िड़‍िया को क्र‍िट‍िक्स ने काफी सराहा था. इसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था. हालांकि बॉक्स ऑफ‍िस पर फिल्म को ज्यादा बेहतर र‍िस्पांस नहीं मिला. सोन चिड़िया का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया. सुशांत के साथ इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणवीर शोरे, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर अहम रोल में थे.

Related Articles

Back to top button