ज्ञान भंडार

स्कर्ट के बाद अब कसीनो में डांस करते हुए राधे मां का वीडियो हुआ VIRAL

मुंबईradhe-maa_1444331158. दहेज़ प्रताड़ना और अश्लीलता के आरोपों में घिरी राधे मां का एक कसीनो में डांस करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो लंदन का बताया जा रहा है। इसमें राधे मां कैप पहनकर कसीनो में डांस करती हुई नज़र आ रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया जा चुका है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले राधे मां कि स्कर्ट पहने फोटो वायरल हुई थी। उन फोटोज को दुबई का बताया गया था। जो वीडियो राधे मां का वायरल हुआ उसे किसी मोबाइल द्वारा शूट किया गया है।
 
कौन है राधे मां
 
राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई है। शादी के बाद एक महंत से राधे मां की मुलाकात हुई, जिसके बाद से ही उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपनाया। कुछ समय बाद वह मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई।
 
राधे मां पर ये है आरोप
खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरीवली इलाके में केस दर्ज हो चुका है। राधे मां पर एक महिला को उसके पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित करवाने का आरोप लगा है। बोरीवली पुलिस ने इस मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button