अन्तर्राष्ट्रीय

स्कूल में 13 साल के स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई टीचर

एजेंसी/ msid-52547362,width-400,resizemode-4,Alexandria-Veraटेक्सस. एक महिला टीचर पर 13 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है। यह महिला खुद ही अथॉरिटीज के समक्ष पहुंची और उसने अपना गुनाह कबूल लिया। 24 साल की अलेक्जेंडरिया वेरा ने कबूल किया है कि पिछले साल सितंबर महीने से वह अपने स्टूडेंट के साथ रिलेशनशिप में थी। कहा जा रहा है कि वेरा 13 साल के उस स्टूडेंट से प्रेग्नेंट भी हो गई है।

वेरा के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है लेकिन ऑफिसर्स को मिडल स्कूल की इस इंग्लिश टीचर को अभी तक अरेस्ट करने में सफलता नहीं मिली है। आईविटनेस न्यूज के मुताबिक वेरा टेक्सस के कॉनरोय मॉन्टगोमरी काउंटी जेल में अधिकारियों के पास पहुंची और उसने सारी बात बताई। वेरा पर बच्चे का यौन शोषण करने का मामला तय किया गया है।

वह बच्चा वेरा की इंग्लिश क्लास में नहीं आता था। कहा जा रहा है कि इसके बाद ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरूआत हुई। वेरा ने इंस्टाग्राम के जरिए उस लड़के को मेसेज भेजा था। वेरा ने उस स्टूडेंट को अपना मोबाइल नंबर दिया। इसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में दाखिल किए गए दस्तावेजों को मुताबिक दोनों लगभग हर दिन सेक्स करते थे।

Related Articles

Back to top button