दिल्लीराज्य

स्कूल वैन में ड्राइवर ने किया बच्ची से दुष्कर्म, पेट में दर्द की शिकायत के बाद सामने आया सच

बाबा हरिदास नगर में स्कूल वैन के चालक ने नर्सरी की छात्रा के साथ वैन में दुष्कर्म किया। स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी ने सुनसान जगह पर वैन रोककर घटना को अंजाम दिया। घर पहुंचने पर मासूम की तबीयत बिगड़ी, तो घटना का पता चला। बच्ची को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी वैन चालक पवन कुमार (28) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बच्ची को देखने अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने परिजनों को न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची परिवार के साथ बाहरी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर में रहती है। वह इलाके के ही एक पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है।

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

स्कूल वैन में ड्राइवर ने किया बच्ची से दुष्कर्म, पेट में दर्द की शिकायत के बाद सामने आया सचसुनसान जगह पर वैन रोक किया दुष्कर्म

परिजनों ने स्कूल आने व जाने के लिए प्राइवेट वैन लगाई हुई है। मंगलवार को वैन का चालक पवन उसे स्कूल ले गया था। वहां से दोपहर को लौटते समय आरोपी ने सुनसान जगह पर वैन रोककर गाड़ी में ही बच्ची से दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें: बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट आज, JDU बोली- नीतीश के पक्ष में हो सकती क्रॉस वोटिंग

घर पहुंचने पर बच्ची ने पेट में दर्द होने की शिकायत की, तो परिवार ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जब ज्यादा तबीयत बिगड़ी, तो उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि रास्ते में एक से डेढ़ किलोमीटर का रास्ता सुनसान है। वहीं वैन रोककर आरोपी ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

 
 

Related Articles

Back to top button