अन्तर्राष्ट्रीय

हनीमून मना रहे इंडियन कपल का पाकिस्तानी ड्राइवर ने बनाया MMS

एजेंसी/ film_1464761331दुबई में एक होटल में हनीमून मना रहे भारतीय दंपत्ति की चोरी से फिल्म बनाने के आरोप में पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है।
 

आरोपी पाकिस्तानी नागरिक यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। एनटीवी के अनुसार, पुलिस को मामले की शिकायत देते हुए पीड़ित जोड़े ने बताया कि जब पति-पत्नी अंतरंग हो रहे थे तभी पाकिस्तानी नागरिक ने छुपकर उनकी वीडियो बना ली।

इसके बाद आरोपी शख्स ने उनके इस आपत्तिजनक वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पाकिस्तानी ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसकी पहचान कर ली है।

पुलिस में दी शिकायत के अनुसार, आरोपी ड्राइवर दुबई में हनीमून मनाने पहुंचे भारतीय जोड़े को अपनी टैक्सी में घुमा रहा था। चार दिन के इस हनीमून टूर में पीड़ित जोड़ा ड्राइवर की टिंटेड कार में अंतरंग हो रहा था तभी बाहर खड़े ड्राइवर ने उनकी वीडियो बना ली।

इसके बाद ड्राइवर ने पति को वॉट्सएप पर उनकी अंतरंग वीडियो भेजकर दो हजार दिरहम (36500 रुपए) मांगे। ड्राइवर ने धमकी दी कि अगर उसे यह रकम नहीं मिली तो यह वीडियो सार्वजनिक कर देगा।

आरोपी ड्राइवर ने अदालत में अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने अदालत को बताया कि यह वीडियो उसने अपने मोबाइल से बनाया था। शाम को जोड़े को उनके गंतव्य तक छोड़कर घर गया और फिर कुछ पैसे ऐंठने के लिए पति को वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी वाला मैसेज किया। इस मैसेज में ड्राइवर ने दो दिन के भीतर पैसे देने की मांग की।

इधर धमकी भरा मैसे मिलने से भारतीय जोड़ा बेचैन हो गया और यहां पर मौजूद अपने बिजनेसमैन दोस्त को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उनके दोस्त ने पुलिस में जाकर शिकायत कराई जिसके बाद आरोपी ‌ड्राइवर गिरफ्तार हुआ।

Related Articles

Back to top button