उत्तर प्रदेशराज्य

हमीरपुर में बारात निकलने के एक दिन पहले ही दूल्हे की मौत, घर में पसरा मातम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर चंद मिनटों में खुशी का माहौल मातम में बदल गया और जगह-जगह चीख पुखार मच गई. दरअसल हमीरपुर निवासी अरविंद की शादी होने जा रही थी. घर पर तैयारी भी सारी हो गई थी और अगले दिन बारात निकलने वाली थी. लेकिन खास मौके से एक दिन पहले ही बिजली का करंट लगने से अरविंद की मौत हो गई और घर में मातम पसर गया.

जानकारी मिली है कि तय कार्यक्रम से एक दिन पहले अरविंद अपनी चार साल की भांजी को चारपाई पर सुला रहा था. उसी दौरान कूलर से करंट लगते ही वो मौके पर गिर पड़ा और परिजनों ने उसे आनन-फानन में एक स्वास्थ केंद्र ले जाने का फैसला लिया. अब जब तक अरविंद स्वास्थ केंद्र पहुंच पाता, उसने दम तोड़ दिया. केंद्र पर पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. घरवालों ने शादी के घर में दूल्हे का अंतिम संस्कार किया.

इस घटना के बाद से ही मोहल्ले में शोक का माहौल है और घर में भी मां और बहने दहाड़े मार मार कर रो रही हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा कि चंद मिनटों में ऐसा क्या हो गया कि अरविंद इस दुनिया को ही अलविदा कह चला गया. अब अभी तो यहीं जानकारी मिली है कि अरविंद की बिजली का करंट लगने से मौत हुई है. ये करंट भी उसे एक कूलर की वजह से लगा है. अब कूलर में शॉर्ट सर्किट हुआ या फिर कोई दूसरा मसला था, ये भी सामने नहीं आ पाया है. लेकिन परिवार की तरफ से लगातार शादी का कार्ड दिखा ये कहा जा रहा है कि उनका अब सबकुछ खत्म हो गया.

बता दें कि ये घटना हमीरपुर के गहरौली गांव की है और वहां पर टूटिया कुशवाहा के लड़के अरविंद की शादी थी. लेकिन बारात निकलने से एक दिन पहले ही ये दर्दनाक हादसा हो गया और दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button