टॉप न्यूज़

हरियाणा: डीजीपी प्रकाश सिंह ने मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा

prakash-singh_1472798085हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कमेंट के बाद यूपी के पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह ने उन पर निशाना साधा है। बताते चलें कि एक दिन पहले हरियाणा विधानसभा में खट्टर ने कहा था कि पुलिस के पूर्व  पुलिस उच्च अधिकारी ने हरियाणा में पुलिस सुधारों का लागू करने के लिए दोबारा नौकरी की मांग की थी।  
खबर के मुताबिक, इसके जवाब में प्रकाश सिंह ने कहा, ‘यदि वे सोचते हैं कि मुझे नौकरी की जरूरत है तो मैं लात मार दूंगा ऐसी नौकरी को। यदि कोई मुझसे नौकरी के बारे में बात करेगा तो में उससे यही कहूंगा कि शांत रहिए और मुझसे बात मत करिए। नौकरी के बारे में बात करना मेरा अपमान करना है।’

बताते चलें कि प्रकाश सिंह ने बीते फरवरी महीने में हरियाणा में हुए जाट आंदोलन में ब्यूरोक्रेशी के फेल होने और पुलिस की नाकामयाबी पर एक रिपोर्ट पेश की थी। इस आंदोलन में 30 लोग मारे गए थे, जबकि 300 लोगों की मौत हुई थी।

दंगों के बाद प्रकाश सिंह की नियुक्ति पर सरकार ने कहा  था कि वह लॉ एंड ऑर्डर के लिए एक उचित ढांचा और कार्रवाई के लिए काम करेंगे। इसके साथ ही वह आश्वस्त करेंगे इन चीजों से भविष्य में ऐसी चीजें नहीं दोहराई जाएंगी।

Related Articles

Back to top button