मनोरंजन

हिमांश से अपने ब्रेकअप को पब्लिक करना नेहा की थी सबसे बड़ी गलती

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने टूटे दिल के साथ एक पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद ही उनके और हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बारे में पता चला था। नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा था-मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं..सब कुछ गवां के होश में अब आए हैं…तो क्या किया..मुझे पता है कि मैं एक सिलेब हूं..और ये सब मुझे नहीं लिखना चाहिए..लेकिन मैं इंसान हूं..और आज कुछ ज्यादा ही टूट गईं हूं..इसलिए अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि किसी भी इंसान को जज किये बिना बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहिए।

अब नेहा ने अपनी इस पोस्ट को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया है। मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्यू में नेहा से उसी सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा गया। इस बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि वो मेरी पर्सनल चीज थी और मुझे सार्वजनिक तौर पर इसे शेयर नहीं करना चाहिए था..ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी..मैं बहुत ही भावुक लड़की हूं.. पिछले कुछ महीनों में मेरे निजी जीवन में जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुखी करने वाला था मुझे इस बात का अफसोस है कि मैंने अपने निजी जीवन को इतना सार्वजनिक कर दिया..कि लोग इसका मजाक बनाने लगे।

अपनी बात जारी रखते हुए हिमांश ने कहा कि हिमांशु ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था..फिर भी उन्हें सोशल मीडिया पर इतनी नफरत और नकारात्मक टिप्पणियां मिली.. मैं फिर से वही गलती नहीं करूंगी.. मैं अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक नहीं करूंगा..। नेहा ने कहा कि मैं अभी सिंगल ही काफी खुश हूं..। गौरतलब है कि इससे पहले इंटरव्यू में नेहा ये बात कह चुकी हैं कि शुक्र है मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गई हूं।

Related Articles

Back to top button