अन्तर्राष्ट्रीय

हैवानियत: पति की हत्या कर पालतु कुत्ते के सामने परोस दिया उसका मांस

Svetlana-1460017921मॉस्को।

एक रूसी महिला ने पति के साथ रिश्तों में आई तल्खी के बाद इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं। मैजोर्का में गिरफ्तार महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति की हत्या कर दी। महिला अपने पति से इस कदर नाराज थी कि उसने अपने पति के शरीर का मांस अपने पालतु कुत्ते को परोस दिया। 

46 वर्षीय स्वेतलाना बटुकोवा और 66 वर्षीय हेंस हेंकल्स की इसी साल जनवरी में शादी हुई थी। पिछले कुछ सालों से दोनों साथ रह रहे थे, लेकिन दोनों के रिश्तों में कड़वाहट घुल चुकी थी। घरेलू झगड़ों के कारण कई बार पुलिस भी उनके यहां पहुुंची थी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोवोसिबस्र्क की रहने वाली स्वेतलाना बटुकोवा ने ये स्वीकार किया है कि एक बार वह पति की हत्या करवाने के लिए एक व्यक्ति से मिली थी। स्वेतलाना उस व्यक्ति को 50,000 यूरो देने के लिए भी तैयार हो गई थी। 

पति से थी बेइंतहा नफरत

स्वेतलाना को अपने पति से कितनी नफरत थी इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार स्वेतलाना ने अपने पति हेंस पर मरते दम तक रसोई में इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से कई वार किए थे। 

कबूली हैवानियत 

स्वेतलाना ने कबूला है कि उसने अपने मृत पति की लाश से बांह काटी और उसे अपने पालतु कुत्ते के सामने परोस दिया। उसे कोकीन की लत थी। वारदात के कुछ घंटे बीत जाने के बाद उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के वक्त भी वह ड्रग्स और शराब के नशे में थी। अब स्वेतलाना पर हत्या के आरोप में मुकदमा चलाया जा रहा है। स्वेतलाना अपने पति के साथ स्पेनिश आइसलैंड में सहारा के पूर्वी तट पर मौजूद काला मिलर रिसोर्ट में रहती थी। 

Related Articles

Back to top button