ज्ञान भंडार

होटल के कमरे में मिली कांट्रेक्टर की लाश, CCTV में बाहर भागती दिखी युवती

2_1444454366दस्तक टाइम्स/एजेंसी: रायपुर। राजधानी के आमापारा स्थित मेट्रो 7X11 होटल के कमरा नंबर 203 में एक कांट्रेक्टर की लाश मिली है। हत्या के बाद लाश को बिस्तर के नीचे छिपा दिया गया था। होटल के कॉरिडोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक लड़की कमरे से भागकर निकलती हुई, फिर किसी युवक के साथ वापस अंदर आती और फिर बाहर जाती दिख रही है। पुलिस को शक है कि हत्या में युवती का ही हाथ है।
अक्सर आता था कांट्रेक्टर
शव की पहचान पंडरी के लोधीपारा निवासी उमेश शुक्ला (30) के रूप में हुई है, वह खरोरा के गिट्टी खदान में कांट्रेक्टर था। होटल प्रबंधन का कहना है कि उमेश अक्सर होटल में आता था। कई बार वह रात यहीं रुकता था। शुक्रवार दोपहर भी वह अपनी स्कूटी से होटल पहुंचा। शाम को उसके कुछ दोस्त भी आए थे। शाम को होटल का वेटर उसके कमरे में गया तो दरवाजा खुला हुआ था, वह अंदर गया तो बिस्तर के नीचे उमेश की लाश मिली। उसने तुरंत मैनेजर को सूचना दी।

हत्या से पहले चला शराब का दौर
पुलिस का कहना है कि कमरे में 5 गिलास और खाने-पीने की चीजें मिली हैं। इसका मतलब हत्या से पहले उमेश ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी थी। उमेश के परिजनों का कहना है कि दोपहर को वह घर से 70 हजार कैश लेकर निकला था लेकिन होटल में कैश बरामद नहीं किया गया है।

कौन थी युवती?
होटल एक सीसीटीवी कैमरे में जो युवती दिख रही है उसकी वोटर आईडी पुलिस के हाथ लगी है। आईडी के अनुसार युवती कोलकाता निवासी है। शहर में बड़ी संख्या में कोलकाता की कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि वह युवती कॉल गर्ल हो सकती है। वहीं होटल प्रबंधन का कहना है कि वह युवती दो दिन पहले भी होटल आई थी।

 

Related Articles

Back to top button