अफगानिस्तान : कुंडूज प्रांत में तालिबान का हमला, अफगान के 10 जवान शहीद

अफगानिस्तान : कुंडूज प्रांत में तालिबान का हमला, अफगान के 10 जवान शहीद
अफगानिस्तान : कुंडूज प्रांत में तालिबान का हमला, अफगान के 10 जवान शहीद

अफगानिस्तान : अफगानिस्तान के कुंडूज प्रांत में रविवार रात को आतंकवादी संगठन तालिबान की ओर से किए गए हमले में अफगान सुरक्षाबल के बॉर्डर पुलिस कमांडर सहित 10 जवान शहीद हो गए हैं। साथ ही छह अन्य घायल भी हो गए हैं। प्रांतीय परिषद के सदस्य की ओर से सोमवार को यह जानकारी दी गई है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रांतीय परिषद के सदस्य खलील करीजादा ने बताया है कि अफगानिस्तान के कुंडूज प्रांत में इमाम साहिब जिले में तालिबान के हमले में अफगान सुरक्षा बल के बॉर्डर पुलिस कमांडर सहित 10 जवान शहीद हो गए हैं। साथ ही 6 अन्य घायल भी हुए हैं।

यह भी पढ़े: भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात दस बजे तक खुलेंगी दुकानें 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अफगान सुरक्षबलों की ओर से घोषणा की गई थी कि रविवार को कंधार प्रांत के झेराई, अरघनदाब, पंजवई, शाहवालीकोट में सुरक्षा नाकों पर किए गए हमलों में तालिबान के 65 आतंकवादी ढेर हो गए हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare