दिल्लीराज्य

एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए ट्रैक पर कटी म‌िली प्रेमी जोड़े की लाशें

couple-suicide-on-railway-track_1461083137द्वारका सेक्टर 23 स्थित शाहबाद मोहम्मदपुर स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक युवक और युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने खुदकुशी की है। इनके पास से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।

अभी दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 6:10 बजे सूचना मिली कि शाहबाद मोहम्मदपुर स्टेशन से दो सौ मीटर दूर पटरी पर एक युवक और युवती की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस को दिल्ली की ओर आने वाली दिशा में पटरी पर दोनों के शव पड़े हुए मिले।

युवक का सिर कटा हुआ था और युवती के सिर पर चोट का निशान थे। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखे थे। पुलिस ने शव की तलाशी ली लेकिन उनके पास से न तो कोई सुइसाइड नोट मिला और न ही कोई कागजात, जिससे उनकी पहचान की जा सके।

युवक-युवती को स्टेशन पर घूमते हुए देखा था

 

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान इसी इलाके में जिम चलाने वाले एक शख्स ने पुलिस को बताया कि सुबह पांच बजे युवक-युवती को स्टेशन पर घूमते हुए देखा था।

छह बजे दिल्ली से जयपुर जाने वाली लाइन पर गुजरी एक ट्रेन के ड्राइवर ने पटरी पर शव पड़े होने की जानकारी दी। पुलिस को आशंका है कि पांच से छह बजे के बीच यह घटना हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से शव मिले हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों प्रेमी युगल रहे होंगे।

 
 

Related Articles

Back to top button