ज्ञान भंडार

12 लोगों ने युवक को सरेआम बाजार में धारदार हथियारों से बुरी तरह काटा

klsdklsd_1477009153अमृतसर।शहर में गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि पुलिस भी इस पर काबू पाने में नाकाम दिख रही है। ऐसा ही कुछ खालसापुर रोड पर वीरवार को देखने को मिला। दिन-दहाड़े करीब 12 अज्ञात लोगों ने बाइक पर बाजार आए तीन युवकों पर धारदार हथियारों के साथ हमला कर दिया। इनमें से एक युवक हमलावरों के हत्थे चढ़ गया। इस पर आरोपियों ने तेजधार हथियारों से कई वार कर युवक को बुरी तरह जख्मी कर दिया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची सिटी पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। झगड़े का कारण पुराना झगड़ा बताया जा रहा है।
अस्पताल में गंभीर हालत में इलाजरत सुमन निवासी मुरादपुरा के साथी ओंकार सिंह निवासी मास्टर कॉलोनी ने बताया कि वह दोनों अपने दोस्त पिंका के साथ बाइक पर खालसापुर रोड पर खड़े थे। इसी दौरान लगभग 12 युवक मोटरसाइकिलों पर सवार होकर वहां गए। सभी ने धारदार हथियार पकड़े हुए थे। आते ही हमलावरों ने सुमन पर वार करने शुरू कर दिए। जान बचाने के लिए सुमन पास ही एक दुकान में घुस गया लेकिन हमलावर उसका पीछा करते हुए दुकान के अंदर घुस गए और उसे बुरी तरह से काट डाला।
इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। ओंकार ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से सुमन को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे के करीब दिन-दहाड़े हुई इस गुंडागर्दी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। आस पास के लोग सहमे हुए हैं। वहीं कुछ समाज सेवी जत्थेबंदियों के नुमाइंदों ने पुलिस-प्रशासन से दिन-ब-दिन बढ़ रही गुंडागर्दी पर नकेल कसने और इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button