ज्ञान भंडार

लालू के निशाने पर बिहार के बीजेपी नेता, ट्वीट कर कहा ‘मवाली’

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके बिहार बीजेपी के नेताओं को मवाली तक कह दिया। लालू यादव ने ये टिप्पणी उस घटना के बाद की है जिसमें बीजेपी के विधान पार्षद रहे लाल बाबू ने कथित तौर पर एक महिला विधान पार्षद से दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। आरोपी बीजेपी विधान पार्षद को फिलहाल बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया है। हालांकि इस मुद्दे के सामने आने के बाद बीजेपी की परेशानी जरुर बढ़ गई है। प्रदेश में सत्ता संभाल रहे महागठबंधन के सभी दलों के नेता बीजेपी नेता की करतूत पर निशाना साध रहे हैं।

लालू के निशाने पर बिहार के बीजेपी नेता, ट्वीट कर कहा 'मवाली'
महिला एमएलसी से दुर्व्यवहार मामले पर बोले लालू आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट के जरिए सीधे तौर पर बीजेपी नेताओं को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्वीट में कहा कि भाजपाई इतने मवाली होते हैं कि सदन में भी महिला जनप्रतिनिधियों को छेड़ने से परहेज नहीं करते। कल्पना करो, बाहर क्या गुल खिलाते होंगे? बेशर्म।

बता दें कि पूरा मामला बुधवार का है जब बीजेपी के विधान पार्षद लाल बाबू ने एक महिला पार्षद से दुर्व्यवहार और अभद्र टिप्पणी की, जिसके बाद इस मामले में जमकर हंगामा देखने को मिला। विवाद बढ़ने पर बीजेपी ने शुक्रवार को आरोपी विधान पार्षद लाल बाबू को पार्टी से निलंबित कर दिया। हालांकि आरजेडी समेत सभी प्रमुख विरोधी पार्टियों के निशाने पर बीजेपी जरुर आ गई।

Related Articles

Back to top button