अपराधउत्तर प्रदेश

घर में फंदे पर लटकी मिली दलित छात्रा की लाश, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गायत्री नगर में एक दलित छात्रा का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला. छात्रा के परिजनों ने रेप के बाद खुदकुशी किए जाने की आशंका जताई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

कोतवाल डीपी तिवारी ने बताया कि गायत्री नगर मोहल्ले की एक स्नातक छात्रा का शव सोमवार की शाम खाली घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला. घटना के समय मृतका के अलावा घर में कोई नहीं था. शव के पास एक मोबाइल फोन भी पड़ा मिला है, जिसे परिजन खुद का नहीं बता रहे. फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है.

जासूस ने पाकिस्तान की खोली ये खौफनाक पोल, PAK की खुफिया एजेंसी आतंकियों की मददगार

उधर, मृतका के भाई लक्ष्मी का कहना है कि उनके मां-बाप गांव में रहते हैं. वह अपनी पत्नी और बहन के साथ बांदा में रह रहा है. घटना के समय घर में बहन अकेली थी. खाली घर पाकर किसी ने बहन के साथ रेप या छेड़खानी की होगी, इसी ग्लानिवश उसने आत्महत्या कर ली होगी. शव के पास पड़ा फोन बाहरी व्यक्ति का है.

बताते चलें कि बागपत जिले में भी कुछ दिन पहले एक महिला को अगवा करके चलती कार में रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी यूपी पुलिस के सिपाही का भाई बताया जा रहा है. उसने नौकरी का झांसा देकर पीड़िता को अपने पास बुलाया था. कार में रेप किया, फिर हाइवे पर फेंक कर फरार हो गया था.

Related Articles

Back to top button