अजब-गजबमनोरंजन

बिग बॉस 11: कंटेस्टेंट बंदगी को लेकर बड़ा खुलासा, डायेक्टर के साथहै निजी रिश्ता

बिग बॉस में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। खबर है कि कालरा शो के कास्टिंग डायरेक्टर-प्रोड्यूसर डेनिस नागपाल को डेट कर रही हैं और उनके साथ कुछ फोटो भी सामने आए हैं। बता दें कि शो की कन्टेस्टेंट और मॉडल बंदगी कालरा को कमजोर मानकर शो के पहले ही हफ्ते में पांच कन्टेस्टेंट के साथ नॉमिनेटिड किया गया है।
 

बिग बॉस 11: कंटेस्टेंट बंदगी को लेकर बड़ा खुलासा, डायेक्टर के साथहै निजी रिश्तालेकिन पूरे हफ्ते देखने के बाद ये बात भी सामने आई है कि शो के एक और कन्टेस्टेंट पुनीश और बंदगी में कुछ पक रहा है। क्योंकि ‘फ्राइडे का फैसला’ में जिस तरह दोनों ने एक साथ पोज दिया है उससे साफ जाहिर होता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात तो ये है कि पुनिश और डेनिस एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।
 

अब डेनिस शो में बंदगी को बचाने के लिए वोटिंग की अपील कर रहे हैं। बता दें कि एक साथ फोटो देने के बाद वे दोनों कई बार बाहर इंवेट में भी नजर आए हैं और दोनों के सोशल मीडिया पर इंटरएक्शन को देखकर भी ये साबित होता है कि दोनों रिलेशनशिप में है।
 

बंदगी पांच नॉमिनेटिड किए गए कन्टेस्टेंट में से टॉप पर हैं और उनके शो से इलेमिनेटिड होने के सबसे ज्यादा चांसेस है। बता दें कि बंदगी एक कॉमनर है और उनके बाहर जाने से कोई आश्चर्य वाली बात नहीं होगी।
 

बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने बिग बॉस के घर जाकर जुबैर, विकास, आकाश,  सपना, अर्शी, प्रियंक, हिना को तगड़ी फटकार लगाई थी। यहां तक कि सलमान बिग बॉस के घर में हफ्ते भर चली लड़ाई से काफी नाराज नजर आए और उनका गुस्सा साफ-साफ देखा जा रहा था।
 

Related Articles

Back to top button