स्पोर्ट्स

नेहरा की विदाई पर युवराज ने फेसबुक पर लिखा इमोशनल पोस्ट, नेहरा संग फैंस भी हुए भावुक

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बुधवार रात अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आखिरी मैच के बाद नेहरा ने कहा कि मुझे इन सबकी कमी महसूस होगी. आपको इसी के लिए प्रशिक्षित किया जाता है. एक चीज जिसे अब निश्चित रूप से आराम मिलेगा वह है मेरा शरीर. मैंने इससे पहले कहा था कि मैं और कुछ साल खेल सकता हूं लेकिन संन्यास लेने के लिए इससे बेहतर वक्त नहीं हो सकता था.

नेहरा की विदाई पर युवराज ने फेसबुक पर लिखा इमोशनल पोस्ट, नेहरा संग फैंस भी हुए भावुक

1999 में अजहरूद्दीन की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ पदार्पण करने वाले नेहरा का करियर 18 साल लंबा रहा है. नेहरा अपने आखिरी मैच में पहला और आखिरी ओवर फेंका. नेहरा जब मैच की आखिरी गेंद फेंकने जा रहे थे तभी एक प्रशंसक मैदान में घुस आया और उसने नेहरा के पांव भी छुए. इस दौरान पूरा स्टेडियम नेहरा-नेहरा की आवाज से गूंज रहा था. दर्शकों ने इस दौरान अपने मोबाइल की लाइट्स भी जलाए रखीं. 

वहीं, युवराज सिंह ने नेहरा की विदाई पर फेसबुक पर ‘Resilience of Mr Ashish Nehra’ टाइटल से एक पोस्ट लिखी. पोस्‍ट में युवराज ने लिखा है कि अपने भाई आशू के बारे में पहली चीज यही कहूंगा कि वो एक बेहद ईमानदार इंसान हैं.. वो दिल का बहुत साफ आदमी है. मेरे लिए वह हमेशा आशू या नेहरा जी रहा, एक मजेदार इंसान जो ईमानदार था और कभी अपनी टीम को झुकने नहीं देता था.

युवराज सिंह का पूरा पोस्‍ट-

युवराज ने लिखा कि मैं अंडर 19 के दिनों में उससे मिला था. वह हरभजन सिंह के साथ कमरे में रहता था. मैं उससे मिलने गया तो एक दुबला, पतला लड़का देखा जो सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा थावह एक पल बैठता और अगले ही पल स्‍ट्रेच करता या आंखें मटकाता. मुझे ये बड़ा मजेदार लगा. इस पोस्ट पर फैंस ने इमोशनल होते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी.

Related Articles

Back to top button