अपराधदिल्ली

एग्जाम का प्रेशर: दिल्ली में बच्चे ने खुद को मार ली गोली

एग्जाम का प्रेशर 14 साल के बच्चे पर इस कदर हावी हुआ कि उसने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। अफसोसनाक मामला आदर्श नगर इलाके में सामने आया है। जख्मी हालत में परिवार वाले फोर्टिस अस्पताल लेकर पहुंचे। हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुक रखने वाले बच्चे के इस कदम से पुलिस भी हैरान है। मामले में कॉल मिलते ही पुलिस पहुंच गई। पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर को पुलिस ने जब्त कर उन्हीं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।एग्जाम का प्रेशर: दिल्ली में बच्चे ने खुद को मार ली गोली

पुलिस के मुताबिक, 14 साल का बच्चा परिवार के साथ आदर्श नगर के ए ब्लॉक में रहता है। पिता की कंसल्टेंट फर्म है। बच्चा 9वीं क्लास में एक नामी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। कुछ दिन बाद एग्जाम होने हैं। पेपर की बिल्कुल तैयारी नहीं थी, जिसकी वजह से सोमवार रात घर में पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को पेट में गोली मार ली। आनन फानन में परिवार वाले बच्चे को लेकर फौरन फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। बच्चे की हालत देखकर अस्पताल की तरफ से पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। पता चला कि एग्जाम की वजह से बच्चे ने यह कदम उठाया है। बच्चा अभी अस्पताल में ऐडमिट है, हालत खतरे से बाहर है। 
पुलिस अफसरों का कहना है कि लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। पिता के खिलाफ लापरवाही और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। लाइसेंस कैंसलेशन के लिए भी डिपार्टमेंट को कहा गया है। 

Related Articles

Back to top button