उत्तर प्रदेशराज्य

नोएडा में लड़की से छेड़छाड़ करने वाले को भीड़ ने पीटा, दिल्ली में स्नैचर की धुनाई

नोएडा में भाई के साथ बाइक से जा रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करना एक मनचले को महंगा पड़ा गया. पहले तो विरोध करने पर आरोपी लड़की के भाई से ही भिड़ गए. लेकिन जब वहां जमा भीड़ को पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने पुलिस के सामने ही आरोपी की कुटाई कर दी. बामुश्किल पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाया. उधर, दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन के पास एक चेन स्नैचर को भीड़ ने धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई की.

वारदात नोएडा के सेक्टर 15 इलाके की है. दरअसल, एक लड़की अपने भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने दफ्तर जा रही थी. तभी फरमान नामक मनचले लड़के ने भी अपनी बाइक उनके पीछे लगा दी. वह काफी देर तक लड़की को बाइक चलाते हुए अश्लील इशारा करता रहा. जब लड़की से बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपने भाई को शिकायत की. उसके भाई ने बाइक रोकी तो आरोपी उन पर ही चढने लगा.

तभी वहां भीड़ भी जमा हो गई. पुलिस भी मौके पर आ पहुंची. लेकिन आरोपी के तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे थे. वो भीड़ पर ही गुस्सा होने लगा. लिहाजा भीड़ ने इस शोहदे को पुलिस के सामने ही पीटना शुरू कर दिया. किसी तरह पुलिसकर्मी ने आरोपी को भीड़ से बचाया और गिरफ्तार कर लिया.

पब्लिक के हत्थे चढ़ा स्नैचर, जमकर पिटाई

दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे एक लड़की के गले से सोने की चेन झपट कर भाग रहे एक शातिर स्नैचर को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब पुलिस पीड़ित लड़की के बयान दर्ज तक मामले की जांच कर रही है. वारदात द्वारका बिंदापुर इलाके में मेन नजफगढ़ रोड द्वारका मेट्रो स्टेशन के नीचे की है.

Related Articles

Back to top button