अपराधराष्ट्रीय

महिला ने अपने पिता को बताया- कैसे 3 दिन तक देवर और तांत्रिक ने मिलकर किया गैंगरेप

हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला के साथ विवाह के पहले ही दिन रेप का मामला सामने आया है. महिला ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी है. इसके बाद पिता ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि तीन दिनों तक तांत्रिक कुछ-कुछ अनुष्ठान करता रहा और इस दौरान उसके साथ रिश्तेदार और तांत्रिक ने कई बार रेप किया गया.

महिला ने अपने पिता को बताया- कैसे 3 दिन तक देवर और तांत्रिक ने मिलकर किया गैंगरेपनवविवाहिता ने पति के रिश्तेदारों और एक तांत्रिक पर कथित सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. कुरुक्षेत्र में शनिवार को महिला के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पीड़िता की शादी इस साल 12 सितंबर को हुई थी. विवाह के तुरंत बाद उसके ससुरालवालों ने उसके पिता को बुलाया और कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार है.शिकायत के अनुसार जब पिता उसके घर पहुंचे तो वह अचेत अवस्था में मिली. होश आने पर उसने सारी घटना के बारे में बताया.

पिता ने शिकायत में आरोप लगाया है- ‘उसने हमें बताया कि विवाह के पहले दिन परिवारवालों ने घर पर एक तांत्रिक को बुलाया था. कुछ नशीला पदार्थ दिए जाने के बाद उसके पति के बड़े भाई और पति के एक अन्य रिश्तेदार ने उससे रेप किया.’

पिता ने कहा कि उसकी बेटी की सास और परिवार के अन्य लोग भी इस साजिश में शामिल थे. प्राथमिकी के मुताबिक, रेप के बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के कपड़े वगैरह जला दिए गए. थाना प्रभारी सत्या देवी ने बताया कि जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले को आगे की जांच के लिए यमुनानगर थाने भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button