टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

मिशन 2019 में बीजेपी से चुनाव लड़ सकते हैं ये 2 महशूर खिलाडी, पहला वाला तो है बहुत बड़ा कप्तान

लोक सभा चुनाव-2019 की तैयारी हर पार्टी पूरे जोर शोर से कर रही है और हर पार्टी के सदस्य पूरी तैयारी के साथ चुनाव की तैयारी में जुटे हुए है! भारतीय जानता पार्टी के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अपना पूरा दिमाग चुनाव प्रत्याशियों पर लगा रहे है! आपको हम बता दे कि अमित शाह इस बार चुनाव में एक नया दांव खेल सकते है! और आप सभी जानते है कि चुनाव में केवल कुछ ही समय बचे है! तो सारी पार्टिया हर प्रत्याशी को अपने खेमे में करने की कोशिश में लगा हुआ है!आपको हम बता दे बीजेपी इस बार कुछ ऐसे लोगो को भी टिकट दे सकती है जो लोग जिनके बदौलत भाजपा को चुनाव जीतने में भी आसानी होगी!

1- इनमे सबसे पहला नाम आता है महेंद्र सिंह धोनी का आपको सभी को यह नाम जानकार बहुत ही ताज्जुब लगेगा लेकिन आपको बता दे कि भाजपा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान को भी अपने टीम में शामिल करने की योजना बना रही है !जिन्हें झारखण्ड में किसी भी सीट का प्रत्याशी बनाया जा सकता है! 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर को अपने स्टार प्रचारक के रूप में शामिल करना चाहती है!

2-इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है कुमार विश्वास जो आम पार्टी के संस्थापक रहे है लेकिन उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया है और अब भाजपा इन्हें अपने पाले में मिलाने का पूरा पूरा प्रयास करेगी! और इस समय यह बीजेपी के भी संपर्क में है और गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते है!

3- इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते है भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर का,आपको हम बता दे कि गंभीर के बारे में यह कहा जा रहा है कि वह भाजपा ज्वाइन कर सकती है और यह नई दिल्ली की संसदीय सीट से चुनाव लड़ सकते है! इस समय इस क्षेत्र से मीनाक्षी विधायक है! और जनता उनके काम से खुश नहीं है!

Related Articles

Back to top button