अद्धयात्म

अपने घर में रख लें ये 3 चीजें, जीवन में कभी नहीं आएगी धन की कमी

वास्तु शास्त्र में ऐसी चीजों का जिक्र आता हैं जिन्हें घर में रखने से धन वर्षा के साथ ही घर में खुशहाली भी आती हैं। इस वास्तु शास्त्र स्पेशल स्टोरी में हम आपको बता रहे हैं वास्तु शास्त्र में बताई गई तीन ऐसी चीजों के बारे में जिन्हें घर में रखने से धन लाभ होता हैं। कई बार ऐसा होता है कि कड़ी मेहनत के बावजूद भी सफलताएं हासिल नहीं कर पाते हैं। ऐसे में दोष भाग्य को ही जाता है, लेकिन आपको बता दें कि इस स्टोरी में बताई जाने वाले तीन चीजें आपका भाग्योदय कर आपको मालामाल बना देंगी। आइए जानते है-

अपने घर में रख लें ये 3 चीजें, जीवन में कभी नहीं आएगी धन की कमीकछुआ

वास्तु शास्त्र में बताया जाता है कि धातु से निर्मित्त कछुआ यदि घर में रखें तो इससे धन लाभ होता हैं। माना जाता है कि कछुआ चारों तरफ से धन खींच कर घर में लाता हैं। ये वास्तु की दृष्टि से अत्यंत शुभ माना जाता हैं।

पिरामिड

वास्तु शास्त्र में बताए गए पिरामिड के महत्व के बारे में बताया जाता है कि घर में पिरामिड रखने से घर और परिवार के सदस्यों में से नकारात्मकता दूर होती हैं। घर के मध्य में पिरामिड स्थापित करने से घर में सौभाग्य की वृद्धि होती हैं। घरवाले जिस भी सुख की चाह करते हैं। उन्हें उसकी प्राप्ति होती हैं।

सफेद पत्थर

सफेद पत्थर को देवी लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता हैं। ये एक गुप्त रहस्य है कि सफेद पत्थर घर में रखने से घर में स्थायी धन का वास होता हैं। साथ ही इसे घर में रखने से घर में कभी धन की कमी नहीं होती हैं। ये उपाय चमत्कारी और अत्यंत प्रभावशाली हैं।

Related Articles

Back to top button