अजब-गजब

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, उसके बाद PETA ने लिया ऐसा एक्शन

कई बार लोग जानवरों के साथ कुछ भी व्यवहार करते रहते हैं. ऐसे में उन्हें भी कई बार नुकसान हो जाता है. ऐसा ही एक बंदर के साथ हुआ है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. अमेरिकी रशियन यूट्यूबर स्टार विटाली डोरोवेट्सकी ने सोशल मीडिया साइट पर एक बंदर के गांजा पीने का वीडियो डाला है. इसके बाद डोरोवेट्सकी के इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यह वीडियो डाला गया है. आपको बता दें, डोरोवेट्सकी एक यूट्यूबर स्टार हैं और यू-ट्यूब पर उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह साफ नहीं हो सका है कि डोरोवेट्सकी इस बंदर को गांजा पीने के लिए दे रही हैं या फिर उन्होंने यह वीडियो बनाया है. कई लोगों ने बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को पशु अधिकारी संगठनों को टैग कर उनसे इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. पेटा (PETA) ने अब इस वायरल वीडियो पर एक्शन लिया है. यानि पशुओं के साथ ऐसा व्यवहार करना आपके लिए मुसीबत भी बन सकता है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा बंदर गांजा की कुछ फूंक लेने के बाद वहां से चला जाता है. इस वीडियो में किसी शख्स के हंसने की आवाज भी आ रही है. इस एडिटेड वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि बंदर को खाने के लिए चिप्स दिये जा रहे हैं और इंसने टी-शर्ट पहन रखी है. थोड़ी देर बाद एक शख्स इस बंदर को जगाकर फिर से गांजा ऑफर करता है. वहीं पेटा ने इस पर कार्रवाई करते हुए इस वीडियो को Cruelty Investigations Department को भेजा है. ताकि जानवरों के साथ ऐसा फिर से ना हो.

Related Articles

Back to top button