अजब-गजब

इस देश में किराये की गर्लफ्रेंड बनने के मिलते हैं लाखो रूपये…

अमेरिका में प्रोफेशनल युवतियां किराए की गर्लफ्रेंड बन कर 5 से 15 लाख रुपये प्रति महीने कमा रही हैं। ‘एस्कॉर्ट’ के तौर पर काम कर चुकी एक युवती ने बताया कि उन्हें क्लांट्स के साथ सिर्फ मूवीज देखनी होती हैं। इसके अलावा कुछ क्लाइंट्स सिर्फ टाइम पास के लिए उन्हें हायर करते हैं। उसने कहा कि ये सोच गलत है कि क्लाइंट हमेशा ‘फिजिकल’ की ही डिमांड करते हैं।

रिले नामकी इस युवती ने अपने इस काम के लिए यह बताया कि किसी भी मर्द के लिये जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं ज्यादा जरूरी इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट है। एक हायर की गई गर्लफ्रेंड के लिए इवेंट्स में जाना और अपने क्लाइंट के जुड़ी बातें याद रखना जरूरी होता है।

अमेरिका की ही नेवादा की इंडिपेंडेंट कॉन्ट्रैक्टर एलिसा बताती है कि उसे लोग पूरे-पूरे हफ्ते के लिए बुक करते हैं। और वो अपने कुछ क्लाइंट्स के सथ 24-24 घंटे उनके साथ रहती है। इनमे से कुछ क्लाइंट्स में बहुत से ऐसे हैं जिनकी वाइफ इस दुनिया में नहीं हैं।

वो चाहते हैं कि कोई उनकी केयर करने वाला हो। दरअसल अमेरिका में ये हायर्ड गर्ल फ्रेंड का बिजनैस एक टेलीविजन शो ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस’ के बाद से अमेरिका में शुरु हुआ और अब एक पूरी इंडस्ट्री बन चुका है।

Related Articles

Back to top button