ज्ञान भंडार

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, नेशनल प्लेयर की गोली मारकर हत्या

hsr01_1444450539दस्तक टाइम्स/ एजेंसी. हिसार। जाट धर्मशाला में शुक्रवार देर शाम हैंडबाॅल के अंडर-19 के जींद के रहने वाले नेशनल खिलाड़ी राकेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। धर्मशाला में उसके साथी खिलाड़ी का मोबाइल गायब होने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हुआ।
 
इसी दौरान एक लड़के ने उसके सीने में गोली मार दी। घायल को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तेलंगाना के वारंगल में 19 अक्टूबर से नेशनल स्कूल टूर्नामेंट होना है। इसके लिए हरियाणा की 16 सदस्यीय टीम का जाट स्कूल परिसर में ट्रेनिंग कैंप लगा है। जींद के गांव दनौदा निवासी राकेश सिंह भी टीम में शामिल था। टूर्नामेंट में फॉर्म भरने के लिए राकेश के पास फोटो नहीं था। वह फोटो खिंचवाने के लिए रात को कैंप से बाहर आया था। झज्जर निवासी अंकित और सोनीपत का साहिल उसके साथ थे। फोटो खिंचवाने के बाद तीनों जूस पीने के लिए जाट कॉलेज के सामने मार्केट गए। इसी दौरान साहिल के मोबाइल फोन की बैटरी कम हो गई।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पूरी घटना धर्मशाला में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज के फोटो भी लिए हैं। जाट धर्मशाला का रजिस्टर अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पूरी धर्मशाला की छानबीन की।

 

Related Articles

Back to top button