ज्ञान भंडार

20 फरवरी का लव राशिफल: आज इन राशि के लोगों को प्यार में मिलेगी कामयाबी

मेष राशि
प्रेम जीवन के लिए दिनमान काफी अच्छा रहेगा। शादिशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। धैर्य से काम लेना उचित होगा।

वृष राशि
दांपत्य जीवन में तनाव रहने की उम्मीद है लेकिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रियतम के साथ मधुर बातें होंगी।

मिथुन राशि
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में भी परिस्थितियां सामान्य रहेंगी। इस बीच आप जीवनसाथी के साथ किसी पारिवारिक समारोह में भाग ले सकते हैं।

कर्क राशि
दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। जीवनसाथी के प्रति आपकी सोच बढ़िया होगी। प्रेम जीवन के लिए दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। आज साथी आपकी किसी प्रकार से मदद कर सकता है।

सिंह राशि
यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो प्रेम जीवन के लिए भी दिन बढ़िया रहने वाला है। उनसे आपका प्रेम बढ़ेगा। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है लेकिन वाद-विवाद में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि
प्रेम जीवन के लिए भी आज का दिन ज्यादा अनुकूल नहीं है, लड़ाई झगड़ा हो सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। काम के सिलसिले में आप ओर से अपनी मेहनत जारी रखें।

तुला राशि
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन मान ठीक-ठाक रहेगा और दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को आज अपने दांपत्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने होंगे।

वृश्चिक राशि
प्रेम जीवन में आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा और आप अपने प्रिय के साथ अपने रोमांस को बढ़ाएंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा और आपका जीवन साथी काफी खुश रहेगा जिससे आपको भी खुशी होगी।

धनु राशि
प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन संतुलन में रहने वाला है लेकिन आपका प्रिय आपसे अपने मन की बात जरूर कहेगा और वह आपको गुस्सा भी दिला सकती है। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा।

मकर राशि
प्रेम जीवन के दिन सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद प्यार बरकरार रहेगा। जीवनसाथी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकता है।

कुंभ राशि
प्रेम जीवन के लिए आज से दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दांपत्य जीवन में स्थितियां आपके पक्ष में होंगी और रिश्ता बढ़िया रहेगा।

मीन राशि
दांपत्य जीवन में प्रेम बरकरार रहेगा। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। प्रियतम को आपके ऊपर शक हो सकता है। अगर ऐसी स्थिति आती है तो उसे तुरंत दूर करें।

Related Articles

Back to top button