उत्तर प्रदेशब्रेकिंगलखनऊ

महाराष्ट्र से लौटे 32 मजदूरों को किया गया क्वारंटाइन

टिकैतनगर बाराबंकी: माँ शारदा देवी महाविद्यालय नियामतगंज, रामसनेहीघाट बाराबंकी में बने क्वारन्टीन सेंटर पर तहसील स्तर पर महाराष्ट्र प्रांत से लौटे 32 मज़दूरो का दूसरा जत्था 11 मई को पुनः महाविद्यालय में पहुँच गया।

वही महाविद्यलय के प्रबंधक ई. रविकान्त गोस्वामी, प्राचार्य डॉ दिनेन्द्र सिंह,प्रशासक सन्तोष शुक्ला के निर्देशन में मंगलवार को महाविद्यालय के पास पड़ोस के गॉवो, कस्बो को सेनेटाराइज करने के अभियान की शुरुआत की गई, सेनेटाराइज अभियान को कोटवाधाम से प्रारम्भ किया गया पूरे ग्राम सभा के साथ बड़े बाबा के मंदिर प्रांगण के आस पास सम्पूर्ण परिक्षेत्र सेनेटाराइज करने के साथ ही लोगों को नोवेल कोरोना से बचाव के उपाय भी बताये गए पूरी महाविद्यालय टीम उसी क्रम में कस्बा टिकैतनगर पहुची कोतवाली टिकैतनगर के कोतवाल बृजेश कुमार वर्मा की देखरेख में सम्पूर्ण कोतवाली को सेनेटाराइज किया गया और कस्बे को सेनेटाराइज करते हुवे।
अंत में बारिनबाग पहुँच कर रामसनेहीघाट तहसीलदार तपन मिश्रा और उनकी पूरी टीम की उपस्थिति में पूरे बारिनबाग क्षेत्र को सेनेटाराइज करने के साथ साथ लोगो को बीमारी से बचाव हेतु जागरूक किया गया।

तहसीलदार रामसनेहीघाट, कोतवाल इंचार्ज टिकैतनगर, चौकी प्रभारी मुन्ना सिंह बारिनबाग समेत कोटवाधाम के प्रतिष्ठित जन समुदाय ने महाविद्द्यालय के इस प्रयास की सराहना की इस मौके पर प्रेस सवांददाताओं की टीम समेत महाविद्यलय से प्रबन्धक ई रविकान्त गोस्वामी प्राचार्य डॉ दिनेन्द्र सिंह, प्रशासक सन्तोष शुक्ला, प्रवक्ता वीरेंद्र चतुर्वेदी सत्येंद्र मिश्र ,राम अवतार ,विशाल सुशील ,जितेंद्र परिचर धनीराम कृष्णा ,संजय आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button