टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

शोपियां में मुठभेड़, चार आतंकवादी ढेर

श्रीनगर (एजेंसी): दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये। पिछले 24 घंटों के दौरान दक्षिणी कश्मीर में यह दूसरी मुठभेड़ है। शुक्रवार को कुलगाम जिले में हुई मुठभेड़ में जैशे-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गये थे।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स,केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने अशमिपोरा गांव में संयुक्त अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल के जवान एक लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे , तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वाचालित हथियारों से गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी।

मुठभेड़ में चार आतंकवादियों मारे गये। मृतक आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं की जा सकी है। अभी गोलीबारी बंद है , लेकिन समीप के बागों में अभियान जारी है। इस बीच सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया औरआंसूगैस के गोले छोड़े। कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button