अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत हत्याकाण्ड में हुआ नया खुलासा, आसामन्य है मौत

सुशांत सिंह राजपूत हत्याकाण्ड में हुआ नहीं खुलासा, आसामन्य है मौत

मुबंई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से ज्यादा हो चुके हैं और आये दिन इस मामले को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक व्यक्ति ने खुद को अस्पताल का स्टाफ बता कर नया खुलासा किया है जिसमें उनसे बताया है कि सुशांत की मौत असामान्य है।

आपको बता दें कि यह शख्स खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताता है और दावा करता है कि सुशांत के शव को जब अस्पताल ले जाया गया था तो उनके गले पर सूई के निशान थे और उनका पैर टूटा हुआ था।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि हे भगवान, उन्होंने (दोषियों) ने मेरे भाई के साथ क्या किया, उन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जाए। 

इस वीडियो में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाला शख्स दावा करता है वो शव देखकर पहचान लेता है और फांसी पर लटका हुआ शव पीला नहीं पड़ता है, गले, सीने और पैर के ऊपर सुईयां चुभाने जैसे निशान थे। इस शख्स ने दावा किया कि अस्पताल के बड़े-बड़े डॉक्टर भी इसे हत्या बता रहे थे।

यह भी पढे: पूरा हुआ सपना, अब आसमान पर उड़ सकते है जापान के लोग

इस आदमी ने बताया कि वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव को एंबुलेंस के अंदर ले गया था, शमशान घाट तक ले गया था। शख्स ने बताया कि जब उनका शव कपूर अस्पताल लाया गया तब उनका पैर मुड़ा हुआ था।

शख्स ने दावा किया कि अस्पताल के बड़-बड़े डॉक्टर इसे हत्या बता रहे थे ना कि आत्महत्या। बता दें कि मौजूदा समय में सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की अलग-अलग टीमें जांच कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार को एक बार फिर सुशांत राजपूत हत्याकांड में सीबीआई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछ ताछ करेंगी। पहले ही सुशांत राजपूत के दोस्त, कुक और चाबीवाले से पूछताछ कर चुकी है। अब अगो देखना है कि सीबीआई क्या खुलासा करती है।

Related Articles

Back to top button