मनोरंजन

2021 में ध्वनि भानुशाली का दिखेगा नया अंदाज, जानें क्या होगा खास

2021 में ध्वनि भानुशाली का दिखेगा नया अंदाज, जानें क्या होगा खास

मुबंई: 2018 में ध्वनि भानुशाली ने गायिका के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा था सिर्फ दो साल में ही शायद ही कोई ऐसा होगा जो ध्वनि भानुशाली को न जानता हो। वहीं अगले साल वह एक संगीत कलाकार के रूप में अपनी क्रिएटिविटी का अलग पक्ष दिखाने का वादा करती है।

चाहे वह बॉलीवुड के गाने हों या दिलबर या वास्ते जैसे पॉप सिंगल्स हों, ध्वनि ने कई हिट गाने दिए हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें एक संपूर्ण कलाकार के रूप में अपने कौशल को चमकाने का मौका दिया है।

ध्वनि भानुशाली ने कहा, हम घर पर थे और परिवार के साथ समय बिता रहे थे। मैं रियाज और संगीत सीखने पर ध्यान केंद्रित कर रही थी। मैंने देर से संगीत सीखना शुरू किया। इसलिए, मेरे लिए सीखने के हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने का एक अच्छा समय था और मैं गाने बनाने की कोशिश कर रही थी। उम्मीद है, अगले साल हमारे पास कुछ होगा।

यह भी पढ़े:—   अभिनेत्री नोरा फतेही का समुद्र तट पर किया डांस वीडियो वायरल 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने गाने लिखने का भी मौका मिला है, उन्होंने कहा, मैं इस पर काम कर रही थी। यह मेरा एक पक्ष है, जिसे मैंने अभी तक नहीं प्रदर्शित किया है। उन्हें 2021 तक तैयार हो जाना चाहिए।

इससे पहले वह नवंबर में एक नया सिंगल लाने वाली हैं। उन्होंने कहा, यह साल एक धमाके के साथ समाप्त होगा और फिर दूसरे धमाके के साथ शुरू होगा। ध्वनि भानुशाली ने हाल ही में एक नया गाना बेबी गर्ल रिलीज किया, जिसमें गायक गुरु रंधावा भी हैं। इसकी शूटिंग पिछले महीने गोवा में हुई थी।

उन्होंने कहा, मैं सचमुच डरी हुई थी। आप समझ सकते हैं कि इतने लोगों से मिलना (महामारी के बीच) एक पूरी तरह से अनजान शहर में जाना कैसा लगता है। जोखिम था, लेकिन आपको काम करना होगा। यह बहुत ही मजेदार था और सभी सावधानियों के साथ किया गया था। हम लगातार सैनिटाइजेशन कर रहे थे।

Singer Dhvani Bhanushali Is Desperate To Return To The Stage - मंच पर वापसी  के लिए बेताब हैं ध्वनि भानुशाली, सिंगन ने कहा— मैं किसी भी चीज में .... |  Patrika News

ध्वनि ने आगे कहा, मेरा जीवन संगीत वीडियो के बारे में रहा है, लेकिन हालांकि यह रेमो (डिसूजा) सर के साथ था, तो यह एक बड़ा अवसर था। मैं वास्तव में उत्साहित थी। यहां तक कि गुरु भी थे। मुझे उनसे मैच करना था।

संगीत वीडियो में उन्हें मजा आता है, लेकिन फिल्म में अभिनय करने के बारे में अभी वह सपना नहीं देख रही है।

गायिका ने कहा, अभी के लिए मैं अपने संगीत करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं, पहले पॉप स्टार बनना चाहती हूं और फिर अगर मैं अच्छी रही तो अन्य चीजों में भी हाथ आजमाऊंगी। तीन घंटे की फिल्म करना आसान नहीं है। विभिन्न ²श्यों को करना एक अलग बॉल गेम है। आपको प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। इसलिए मुझे कुछ समय चाहिए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button