मनोरंजन

Bigg Boss 14: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इस कंटेस्टेंट ने सलमान से लिया पंगा, बोलीं अपमानित…

टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो मे कई कंस्टेस्टेंट्स ऐसे हैं जो अपने खेल और रणनीति को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने बयानों और मुद्दों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इन्हीं में से एक छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हैं। अब उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान से पंगा ले लिया है।

वीकेंड का वार में हुआ बवाल

दरअसल हाल में शो का वीकेंड का वार हुआ है जिसमें सलमान खान ने रुबीना दिलैक सहित सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और मस्ती भी की। सलमान खान ने रुबीना के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से मजाक कर हुए उन्हें रुबीना दिलैक का समान बोल दिया। जिसका अब एक्ट्रेस ने बवाल बना लिया है वह बिग बॉस शो छोड़ने की बात कह रही हैं।

मंगलवार को प्रसारित हुए शो में रुबीना दिलैक यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह बिग बॉस में अपमानित महसूस कर रही हैं और वह शो को छोड़ना चाहती हैं। शो में रुबीना बिग बॉस से बात करते हुए कहती हैं कि वह शो को छोड़ना चाहती हैं क्योंकि सलमान खान ने अभिनव को उनका सामान बताया है। हैरान करने वाली बात यह है कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट सलमान खान से पंगा ले लिया है।

ये भी पढ़ें: कमला हैरिस की भतीजी के दुर्गा मां वाले ट्वीट ने मचाया बवाल, हिंदू समूहों ने कहा…

वहीं यह देखना होगा कि रुबीना दिलैक अपने इस अपमान को और कितना झेलती हैं। बात करें बिग बॉस 14 के खेल की तो बिग बॉस 14 के घर में खेल पलट गया है। तूफानी सीरियर्स के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान घर में पहुंचे थे। दो हफ्ते घर में रहने के बाद अब उनके बाहर होने की बारी है। अब ऐसी खबरें हैं कि इन तीनों के बाहर होने के बाद नए तूफानी सीनियर्स घर में एंट्री कर सकते हैं।

जिन नए तूफानी सीनियर्स के घर में एंट्री करने की खबर है उनमें आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है। वहीं बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच कई बातों पर असहमति होती दिखी। दरअसल एक टास्क के लिए घर के सभी कंटेस्टेंट को सीनियर्स के साथ मिलकर एक टीम बनानी थी। टास्क के दौरान ही गौहर और सिद्धार्थ एक दूसरे से भिड़ गए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button