उत्तर प्रदेशकासगंजब्रेकिंगराज्य

उ.प्र. में कासगंज-कानपुर रेल मार्ग पर मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दूर जाकर पलटीं बोगियां

कासगंज/लखनऊ : कासगंज-कानपुर रेल मार्ग पर मंगलवार तड़के मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पटियाली क्षेत्र में कानपुर-कासगंज रेल मार्ग पर मालगाड़ी की 7 बोगियां पलट गई जबकि 20 बोगी पटरी से नीचे उतर गई। रेलवे सूत्रों ने यहां बताया कि सुबह चार बजे के करीब कानपुर से कासगंज की ओर आ रही मालगाड़ी की बोगियां पटियाली क्षेत्र में पटरी से उतरने के बाद पलट गयी।

करवा चौथ व्रत कल, तैयारी में जुटी सुहागिनें, क्या है शुभ मुहूर्त व पूजन विधि

उन्होंने बताया कि इस हादसे में सात बोगिया पटरी से उतरकर पलट गयी जबकि 20 बोगियां पटरी से उतर गई हैं। मालगाड़ी कानपुर से कासगंज की ओर जा रही थी। सुबह तकरीबन चार बजे मालगाड़ी की बोगियों पटरी से उतरने के बाद पलट गईं। बोगियां रेल पटरी के किनारे दूर-दूर पड़ी हैं। बोगी के पहिये टूटे पड़े हैं। कुछ बोगी एक-दूसरे में घुसी हुई हैं। गनीमत रही कि इस रेल मार्ग पर अभी सप्ताह में एक दो ही सवारी गाड़ियां चलती हैं। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

घटना के बाद से रेल मार्ग पूरी तरह से ठप है। मालगाड़ी पलटने से ओएचई लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई है। इज्जतनगर रेलवे मंडल बरेली के अधिकारी जांच के लिए रवाना हो गए हैं। जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) राजेंद्र सिंह ने बताया कि कासगंज-कानपुर रेल मार्ग पर मालगाड़ी की बोगियों पटरी से उतर गई हैं। घटना की जांच की जा रही है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceF

Related Articles

Back to top button