मनोरंजन

बर्थडे स्पेशल: जब सुनील शेट्टी को देखते ही अथिया कहने लगती थी मेरे दो-दो बाप

मुंबई: सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 5 नवंबर 1992 को जन्मी एथिया एक समय अपने पिता को देखते ही कहने लगती थी मेरे दो-दो बाप। 2019 में एक इंटरव्यू में खुद सुनील शेट्टी ने यह किस्सा शेयर किया था।

सुनील शेट्टी ने बताया था कि उनकी फिल्म ‘गोपी किशन’ (1994) का डायलॉग ‘मेरे दो-दो बाप’ काफी लोकप्रिय हो गया था। उनकी बेटी ने भी यह लाइन बहुत अच्छे से सीख ली थी। वे कहते हैं, “जब भी लोग मुझे पब्लिक में देखते थे तो वे ‘मेरे दो दो बाप’ चिल्लाने लगते थे। यहां तक कि फिल्म देखने के बाद अथिया भी मुझे देखते ही यही डायलॉग बोलती थी। मैं उसे कहता था, ‘नहीं अथिया, यह फनी नहीं है।’ उसे यह डायलॉग बहुत पसंद था और वह इसे रिपीट करती रहती थी।”

सुनील शेट्टी ने इसी इंटरव्यू में कहा था, “मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि यह साधारण सा डायलॉग इतना आइकोनिक बन जाएगा। मैं सोचता हूं कि वह बच्चा आज कहां है, जिस पर यह सीन फिल्माया गया था। उसका लुक बहुत ही नॉटी था। लेकिन मुझे उसका नाम तक याद नहीं।”

जन्मदिन पर बेटी के लिए लिखी पोस्ट

अथिया के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने इमोशनल पोस्ट लिखी है। उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए लिखा है, “टिया, जहां मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार खत्म नहीं होता। हैप्पी बर्थडे मेरी बच्ची। मैं हर दिन जिंदगी का शुक्रगुजार हूं कि मुझे तोहफे में तुम मिलीं।”

ये भी पढ़ें: वेलोसिटी ने जीत के साथ की शुरुआत, सुपरनोवाज 5 विकेट से हारी

अथिया ने 2015 में निखिल आडवाणी के निर्देशन में सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली की भी पहली फिल्म थी। इसके बाद वे ‘मुबारकां’ (2017) और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ (2019) में लीड रोल कर चुकी हैं। 2018 में रिलीज हुई ‘नवाबजादे’ के गीत ‘तेरे नाल नचना’ में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button