महाराष्ट्रराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

विधायक राम कदम को हिरासत में लिए जाने पर वसई में भाजपा का विरोध-प्रदर्शन

विधायक राम कदम को हिरासत में लिए जाने पर वसई में भाजपा का विरोध-प्रदर्शन

महाराष्ट्र: पालघर जिले के गढ़चिंचले का दौरा कर यहां दिवंगत साधुओं को श्रद्धांजलि अर्पित करने आने से पूर्व बुधवार सुबह भाजपा नेता व विधायक राम कदम को हिरासत में लिए जाने पर भाजपा वसई विरार जिला के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने वसई फाटा पर विरोध-प्रदर्शन किया।

साथ ही हाथ पर काली पट्टी बांधकर महाराष्ट्र सरकार के प्रति निषेघ जाहिर किया और पालघर में दिवंगत साधुओं की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। यह विरोध-प्रदर्शन भाजपा वसई विरार जिला अध्यक्ष राजन नाईक के मार्गदर्शन में किया गया।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि 16 अप्रैल 2020 को पालघर के गढ़चिंचले में दो साधुओं और उनके ड्राइवर की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। इस घटना को लगभग सात महीने बीत चुके हैं, लेकिन महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार कुम्भकर्णी नींद में सोयी हुई है।

पूरे देश से मांग उठी है कि पालघर में साधुओं की हत्या की जांच सीबीआई को सौंपी जाय, लेकिन महाराष्ट्र सरकार इस मामले में लापरवाही बरत रही है। राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि कानून व्यवस्था का हवाला देकर राम कदम को हिरासत में लेने वाले महाराष्ट्र के डीजीपी, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री को हम बताना चाहते हैं कि यदि दीप प्रज्ज्वलित कर श्रद्धांजलि देने से कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो आज से पूरे महाराष्ट्र के हर घर और हर गली में दीप प्रज्वलित किया जायेगा। हम गिरफ्तारी देने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े: आतंकी मुल्ला उमर और उसके बेटे को पाक सेना ने मार गिराया 

इस दौरान प्रमुख रूप से संत सदानंद महाराज, भाजपा वसई विरार जिला महासचिव राजू म्हात्रे, जिला उपाध्यक्ष मनोज बारोट एवं गंगेश्वर श्रीवास्तव, जिला सचिव प्रवीण गावडे, युवा मंडल अध्यक्ष अश्विन सावरकर, पूर्व मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, उत्तर भारतीय मोर्चा जिल उपाध्यक्ष रामजतन गुप्ता, मंडल अध्यक्ष संतोष यादव, राजेश शुक्ला सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

https://youtu.be/fxoWxL1d0ZQ

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare

Related Articles

Back to top button