टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगमनोरंजनहिमाचल प्रदेश

अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल कोरोना पॉज़िटिव

अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल कोरोना पॉज़िटिव

कुल्लू: फिल्म अभिनेता एवं लोकसभा सांसद सनी देयोल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सनी देओल के कोरोना पॉज़िटिव होने का खुलासा उस समय हुआ जब 02 दिसंबर को उन्हें मुंबई वापस जाने के लिए एयरपोर्ट एथॉरिटी के प्रोटोकोल के अनुसार कोविड टेस्ट करवाना था।

जानकारी के अनुसार सनी देओल द्वारा कोविड सैम्पल की जांच के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट देर शाम मनाली पहुंची। नेरचौक मेडिकल कालेज के डॉ. देवेंद्र के अनुसार 63 वर्षीय अजय सिंह देयोल (सनी देयोल) के नाम से सैम्पल आया था, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

यह भी पढ़े: अब क्रिकेट को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक शाहरुख खान ने पहुंचाया 

सनी देयोल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा है कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। सनी ने उन लोगों से जांच करवाने की अपील की है जो उनके संपर्क में आए।

सनी देयोल का कुल्लू मनाली से गहरा रिश्ता रहा है। जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है, मनाली पहुंच जाते हैं और यहां की हसीन वादियों में अपना समय व्यतीत करते हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button