अपराध

मध्य प्रदेश में कार हादसा, उत्तर प्रदेश के 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

मध्य प्रदेश में कार हादसा, ,उत्तर प्रदेश के छह लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख
मध्य प्रदेश में कार हादसा, ,उत्तर प्रदेश के छह लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद में हुए कार हादसे में उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के छह बारातियों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पीड़ित परिवारों की हर सम्भव मदद करने का निर्देश दिया है।

महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र के स्वासा माफ गांव से लखन अहिरवार के पुत्र मनोज अहिरवार की बरात मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा गांव में गई थी। वहां जनवासा दिया गया। जनवासे में कुआं था । गांव का छत्रपाल सिंह अपनी कार लेकर बारात में गया था। इसमें लगभग नौ बराती सवार थे।

यह भी पढ़े: मारुति वैन और ट्रेलर में आमने-सामने हुई भिड़ंत में 4 चार की मौत, 11 घायल

रात को बैक करते समय गाड़ी पास में ही स्थित खुले कुएं में जा गिरी। इस हादसे में चालक समेत छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। तीन बारातियों को कुएं से पुलिस ने निकाला। मृतकों में घनश्याम अहिरवार (50), राम रतन अहिरवार (35), कुलदीप (22) , राजू कुशवाहा (30), छत्रपाल सिह (35) निवासी स्वासा माफ थाना चरखारी और रामाधीन निवासी पनवाड़ी शामिल हैं। घायलों में तेजराम (28), चेतराम, लक्ष्मण शामिल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जानकारी मृतक के परिवार को दी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button