उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यलखनऊ

उत्तर प्रदेश में कड़ाके की सर्दी से अबतक छह लोगों की जान गई

उत्तर प्रदेश में कड़ाके की सर्दी से अबतक छह लोगों की जान गई

लखनऊ : प्रदेश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। इसकी चपेट में आकर लोगों की मौत भी हो रही है। राज्य में ठंड से दम तोड़ने वालों की संख्या छह हो गयी है। मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता का कहना है कि प्रदेश में ठंड का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता रहेगा।

ठंड से जनपद कानपुर देहात में आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। वहीं, हमीरपुर और चित्रकूट में दो किसानों की जान चली गयी है। प्रयागराज और प्रतापगढ़ में भी एक-एक लोगों की मौत हुई है।
सर्दी की वजह से जनपद हमीरपुर के राठ में खेत में काम कर रहे किसान उमेश राजपूत की तबियत बिगड़ गयी और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े: वायरस के नए प्रकार के खतरे से टोयोटा ने यूके व फ्रांस के प्लांट में काम रोका – Dastak Times 

वहीं, प्रतापगढ़ जिले में कंधई थाना क्षेत्र के परानपुर निवासी 62 वर्षीय रामसरन यादव की प्रयागराज के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है। उनकी तबियत भी सर्दी लगने से बिगड़ी थी। इसी तरह प्रयागराज में होलागढ़ थाना के दहियावां बाजार निवासी तूफानी (30) ने सोमवार को दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने ठंड की वजह से ब्रेन हैमरेज की होने की बात कही है।

[divider][/divider]

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button