अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्य

ACCIDENT : कुथिरन में सात वाहन आपस में टकराए, 3 लोगों की मौत

ACCIDENT : कुथिरन में सात वाहन आपस में टकराए, 3 लोगों की मौत

तिरुवनंतपुरम : त्रिशूर जिले के कुथिरन में गुरुवार सुबह करीब पौने सात बजे अनियंत्रित हुई लॉरी सामने से आने वाली कार से भिड़ गई और इस दौरान सात वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: कल से इंश्योरेंस, चेक पेमेंट और कॉलिंग में हो जाएगा बड़ा बदलाव – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

पुलिस के अनुसार, तमिलनाडु, कुथिरन से आने वाले एक लॉरी के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और दूसरे वाहनों भिड़ गई जिसके परिणामस्वरूप यह हादसा हुआ। ब्रेक फेल होने के चलते लॉरी चालक ने नियंत्रण खो दिया था। दुर्घटना में बाइक सवार दो और एक कार यात्री की मौत हो गई। इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button