टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगमनोरंजनराज्य

भोजपुरी फिल्म अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी के घर आई लक्ष्मी

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ,सिंगर व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। मनोज तिवारी बेटी के पिता बने है। इसकी जानकारी खुद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को दी।

शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर में मनोज अपनी नवजात बच्ची को गोद में लिए हुए हैं और उसे बड़े प्यार से निहार रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा-‘ ‘मेरे घर आई एक नन्ही परी। मुझे एक बेटी का पिता बनने का सौभाग्य मिला है। जय जगदंबे।’


मनोज के इस पोस्ट के बाद उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे हैं। मनोज तिवारी की एक बेटी पहले से भी हैं। वहीं मनोज तिवारी खुद भी दूसरी बार पिता बनने से काफी खुश हैं। मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं।

मशहूर अभिनेता और सिंगर

वह भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और सिंगर हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘ससुराल बड़े पैसेवाला’,’दरोगा बाबू आई लव यू’ और ‘बंधन टूटे ना’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी में कई गाने भी गाये जो काफी मशहूर हुए उनके द्वारा गाये गानों में ‘बगलवाली जान मारेली’, ‘रिंकिया के पापा’, ‘इंटरनेशनल लिट्टी चोखा’ जैसे गाने शामिल हैं। वहीं फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में गाया उनका गाना ‘जियो ओ बिहार के लाला’ भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुआ। इन सबके अलावा मनोज राजनीति में भी काफी सक्रिय है और वर्तमान में बीजेपी के सांसद हैं।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: एक्सपो मार्ट : अखिलेश का योगी सरकार पर तंज, कहा अधूरे काम कब होंगे पूरे – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

Related Articles

Back to top button