राज्यस्पोर्ट्स

बार्सिलोना को अलविदा बोला, लियोनल मेसी प्रेस कान्फ्रेंस में भावुक


स्पोर्ट्स डेस्क : एक आधिकारिक प्रेस कान्फ्रेंस से दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी ने स्पैनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को अलविदा बोला है. इसी के साथ मेसी और बार्सिलोना का 21 सालों का सफर खत्म हो गया है. मेसी ने प्रेस कान्फ्रेंस में बोला कि, इस वर्ष, मुझे और मेरा परिवार आश्वस्त था कि हम यहां रहने वाले हैं, घर पर. ये वही है जो हम किसी भी चीज से अधिक चाहते थे. और इतना बोलते ही मेसी रो पड़े.

इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियों से उनका सम्मान किया. मेसी ने आगे बोला कि, 21 वर्ष बाद मैं अपने तीन कैटलन अर्जेंटीना के बच्चों के साथ जा रहा हूं. मैंने इस क्लब के लिए पहले दिन से अंतिम तक सब कुछ दिया. मैंने कभी अलविदा बोलने की कल्पना नहीं की थी. उन्होंने आगे बोला कि, हाल के दिनों में मैंने बहुत सोचा है कि मैं क्या कह सकता हूं और सच बताने के लिए मैं कुछ भी नहीं सोच सकता.

इतने वर्ष यहां बिताने के बाद मेरे लिए ये वास्तव में मुश्किल है, मेरा पूरा जीवन. मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. मेसी इस दौरान काफी भावुक नजर आए. पिछले वर्ष उन्होंने क्लब द्वारा यूरोप में कुछ खराब प्रदर्शनों की वजह से निराशा में अपने अनुबंध से रिहाई की मांग की, लेकिन अंत में रुक गए.

पिछले महीने भारी कर्ज से जूझ रहे बार्सिलोना ने बोला था की वे काफी कम वेतन पर पांच वर्ष के नए सौदे पर खिलाड़ी और उसकी टीम के साथ सैध्दांतिक रूप से सहमत हैं. मेसी ने इस क्लब के लिए खेलते हुए चार चैंपियंस लीग जीते है. मेसी अब पेरिस सेंट जर्मेन का दामन थामेंगे.

Related Articles

Back to top button