अजब-गजब

OMG! ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए तुषार कपूर को उकसा रहीं हैं सनी लियोनी

sunny-leone-movie-mastizaade-565d294144bf0_lबॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अपनी अपकमिंग फिल्म मस्तीजादे के लिए कुछ भी कर सकती है। तभी तो उन्होंने सबसे पहले उसकी रिलीज डेट चेंज कर दी। खबरों के अनुसार पहले ये फिल्म 4 दिंसबर को रिलीज होने वाली थी पर जब इसी डेट को ‘हेटस्टोरी-3’ के रिलीज की बात आईं तो सनी ने कोई रिस्क ना लेते हुए इसकी डेट बदल दी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि  एक बार फिर सनी हिट सॉन्ग ‘बेबी डॉल’ की धून पर थिरकती नजर आने वाली हैं। अगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो सनी के इस सुपरहिट गाने को री-क्रिएट किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सनी इस गाने के सीक्वेंस में साड़ी पहन एक्टर तुषार कपूर को ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए रिझाती हुईं दिख सकती हैं।

अब देखना होगा कि सनी और और तुषार की कैमिस्ट्री पर्दे पर क्या रंग दिखाती है। ‘मस्तीजादे’ के निर्देशक मिलाप जावेरी इससे पहले ‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी सफल सेक्स कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं। हाल ही में सनी लियोनी की सेक्स कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें सनी दो अलग-अलग अवतार में दिखीं थीं। एक तरफ गुलाबी बिकिनी में हॉट अवतार में सनी लियोनी हैं तो दूसरी तरफ आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आईं।
फिल्म ‘मस्तीजादे’ में सनी लियोनी डबल रोल ‘लैला लेले’ और ‘लिली लेले’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें  सनी लियोनी सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ को देख रही हैं ताकि फिल्म में डबल रोल करने में उन्हें कोई दिक्कत ना हो।
सेक्स कॉमेडी ‘मस्तीजादे’ के लिए सलमान खान स्टारर ‘जुड़वा’ से सीख रही हैं सनी लियोनी  फिल्म में सनी लियोनी के साथ तुषार कपूर , वीर दास, और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में हैं।

 

मस्तीजादे’, एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है जिसे मिलाप झवेरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म चार दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles

Back to top button