राज्यस्पोर्ट्स

दुबई में आईपीएल से पहले शुरू हुई श्रेयस अय्यर की प्रैक्टिस

स्पोर्ट्स डेस्क : 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा. इस टूर्नामेंट से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को गंभीर चोट आई थी. इस वजह से वो आईपीएल 2021 से बाहर हुए थे. अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की टीम से पहले ही दुबई आ गए है. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले अय्यर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया है.

उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान लंबा छक्का मारा. बताते चले कि अय्यर को इस वर्ष इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी. इसके बाद उनकी सर्जरी हुई. अय्यर फिटनेस हासिल करने के बाद आईपीएल 2021 की तैयारियां कर रहे है. वो बचे हुए आईपीएल में अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक हैं.

अय्यर के आईपीएल 2021 के शुरुआती हाफ से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी थी. पंत की कप्तानी में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और आईपीएल के पोस्टपोन होने से पहले वो प्वॉइंट टेबल में टॉप पर थी. बताते चले कि आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोरोना मामले निकलने के बाद बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को पोस्टपोन किया था.

भारत में कोरोना की स्थिति को देखते हुए इसे यूएई शिफ्ट किया गया है. आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में पहुंची थी. फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार मिली थी. डीसी मैनेजमेंट के साथ दुविधा है कि वो पंत की कप्तानी बरकरार रखें या अय्यर को कप्तानी सौंपे. आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा.

Related Articles

Back to top button