टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी ने यूपीएससी परीक्षा पास करने वाले युवाओं को दी शुभकामनाएं, असफल हुए लोगों से कहा- जारी रखें कोशिश

संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 का फाइनल रिजल्ट शुक्रवार को जारी कर दिया. इस बार 761 उम्मीदवार सफल हुए हैं. संघ लोक सेवा आयोग ने फाइनल रिजल्ट (UPSC CSE Final Result 2021) जनवरी 2021 में हुई लिखित मुख्य परीक्षा और अगस्त से सितंबर 2021 के बीच हुए पर्सनालिटी टेस्ट के आधार पर जारी किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को संघ लोक सेवा आयोग के उन उम्मीदवारों को बधाई दी जिन्होंने सिविल सेवा परीक्षा पास की. उन्होंने कहा कि ये सभी भारत की यात्रा में एक महत्वपूर्ण अवधि के दौरान महत्वपूर्ण प्रशासनिक भूमिका निभाएंगे. उन्होंने उन उम्मीदवारों को भी शुभकामनाएं दीं जो यूपीएससी परीक्षा को पास नहीं कर पाए. उन्होंने कहा कि भारत विविध अवसरों से भरा है, जिन्हें तलाशने का इंतजार है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों को बधाई. सार्वजनिक सेवा में एक रोमांचक और संतोषजनक करियर की प्रतीक्षा है. जिन लोगों ने परीक्षा पास कर ली है, वे हमारे देश की यात्रा के एक महत्वपूर्ण दौर में महत्वपूर्ण प्रशासनिक भूमिका निभाएंगे.’

पीएम मोदी ने उन युवाओं को भी शुभकामनाएं दीं, जो यूपीएससी परीक्षा पास नहीं कर सके. उन्होंने कहा, ‘जो युवा मित्र यूपीएससी परीक्षा पास नहीं कर सके, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि आप बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. अभी और कोशिश का इंतजार है. साथ ही, भारत विविध अवसरों से भरा हुआ है जिन्हें तलाशने की प्रतीक्षा है. आप जो कुछ भी करने का फैसला लेते हैं उसमें आपको शुभकामनाएं’.

Related Articles

Back to top button