मनोरंजन

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में किया बड़ा खुलासा, जानिए

मुंबई: अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चार साल तक डेटिंग की, हालांकि सिद्धांत न दिनों अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ की सफलता का आंनद ले रहे हैं।
बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ रोमांटिक सींस किए हैं। इस बीच हाल ही में, सिद्धांत ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि, फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले वह किसी के साथ भी रिश्ते में थे।

एक साक्षात्कार में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ अपने ब्रेकअप को याद किया, जिसे उन्होंने चार साल तक डेट किया था। उन्होंने कहा कि जब मैं 20 साल का था, तब मुझे पता था कि, मुझे करना है और उसके बाद मेरा ब्रेकअप हो गया था। मैं उस लड़की के साथ चार साल तक रहा और उसके साथ घर बसाना चाहता था। उन्होंने आगे कहा कि मैं उसके साथ घर बसाना चाहता था और वह एक साधारण जीवन चाहती थी। मैं उस समय सीए कर रहा था, लेकिन फिर मैंने अपना करियर बदलने का फैसला किया। यह उनके साथ अच्छा नहीं हुआ।

उन्‍होंने(Siddhant Chaturvedi) खुलासा किया कि हम जीवन में दो अलग-अलग चीजें चाहते थे और ये वास्तव में दिल तोड़ने वाली थीं, क्योंकि मुझे प्यार और सपनों में से किसी एक का चयन करना था। और मैंने अपने सपने को चुना। मुझे याद है कि, मैंने उससे कहा था कि, मैं मंच पर प्रदर्शन करना चाहता हूं और वहां तक पहुंचने की कोशिश करूंगा और देखिए आज मैं कहा हूं। विदित हो कि सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) अगली बार फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। उनके पास अपनी लाइन-अप में फिल्म ‘खो गए हम कहां भी’ है।

Related Articles

Back to top button